गया: मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में मेन रोड पर एक साथ कई दुकानों में चोरी, रात्रि गश्ती की पोल खोलती बारदात सीसीटीवी में हुआ कैद

 

गया: मुफ्फसिल थाना अंतर्गत बीते रात भूषण्डा-मंझौली के बीच मेन रोड से सटे कई दुकानों में चोरी हो गई। जानकारी मिलने के बाद मुफ्फसिल थाना के एसआई शंकर राम अन्य पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और सभी दुकानदारों से विस्तृत जानकारी प्राप्त की।
मिली जानकारी के अनुसार विक्की कुमार के छड़ सीमेंट की दुकान सांई कृषि केंद्र एवं साईं इंटरप्राइजेज से शटर एवं गल्ला का ताला तोड़कर 12 हजार रुपये, रवि कुमार के गल्ला दुकान से शटर का ताला एवं गल्ल को तोड़कर कुछ कागजात और नगदी, प्रिय रंजन की श्री विष्णु स्टील छड़ सीमेंट दुकान से ताला एवं अंदर लगे हुए शीशे को तोड़कर 15हजार रुपए कुछ चेक एवं सीसीटीवी का डीवीआर, सोनू विश्वकर्मा के ग्रिल दुकान से शटर का ताला तोड़कर 6हजार 40 रुपये, अभिषेक कुमार के श्री बालाजी ट्रेडर्स खाद्य दुकान से शटर का ताला तोड़कर 12हजार रुपये एवं उसके ठीक बगल एक जेनरल स्टोर के बाहर से एक सीसीटीवी कैमरा चोरी कर ली।घटना कई जगह पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है जिससे पता चल रहा है कि करीब 5 की संख्या में चोर थें जिनकी उम्र लगभग 20 से 22 के आसपास थी।इसके अलावे भी कई दुकानों में उनके द्वारा असफल प्रयास किया गया। दुकानदारों के द्वारा मुफ्फसिल थाने को एक आवेदन दिया गया है।घटना के बाद स्थानीय लोगों एवं दुकानदारों की मदद से फुटेज से अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। एक साथ मेन रोड पर इतने दुकानों में चोरी प्रशासन को चोरों का खुल्लम खुल्ला चैलेंज है। मुफ्फसिल थाने की गश्ती की पोल खोल रही घटना ये बताने के लिए काफी है कि उनके द्वारा कितनी सजगता से काम किया जाता है कि चोर रात 11 बजे के बाद से 3 बजे के बीच तीन से चार घंटे उत्पात मचाते रहे और पुलिस को भनक भी न लगी।अब फुटेज के आधार पर कितनी जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी होती है आने वाला समय बताएगा।फिलहाल घटना को लेकर व्यापारियों में भय और रोष व्याप्त है।

Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *