गया: मुख्यमंत्री उद्यमी योजना अंतर्गत ऋण स्वीकृति संबंधी सभी प्रक्रिया है निःशुल्क, फर्जी कोल और अफवाहों से रहें सावधान, ऐसी किसी भी स्थिति में जिला उद्योग केंद्र में करें संपर्क या मोबाइल फोन पर दें सूचना

ICN NEWS BIHAR/GAYA(बिष्णु सिन्हा):

 

गया, 28 अप्रैल, 2022, मुख्यमंत्री अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति / अतिपिछड़ा वर्ग/महिला/युवा उद्यमी योजनान्तर्गत सभी आवेदकों/अभ्यार्थियों को एतद् द्वारा सूचित किया जाता है कि चयन प्रक्रिया, प्रशिक्षण, डी०पी०आर० तैयार करना एवं ऋण स्वीकृति का कार्य विभाग द्वारा निःशुल्क किया जाता है।

महाप्रबंधक, जिला उद्योग केंद्र, गया द्वारा बताया गया की उद्योग विभाग के संज्ञान में यह आया है कि आवेदकों को विभिन्न मोबाइल नंबर से फर्जी कॉल कर चयन कराने हेतु पैसों की माँग की जा रही है। वेबसाइट पर किसी भी तरह का कोई प्रतिक्षा सूची नहीं है। इस संबंध में किसी भी बाहरी व्यक्ति/संस्था द्वारा ऋण स्वीकृति, प्रशिक्षण एवं डी०पी०आर० बनाने हेतु पैसे कि मांग किया जाना विधि सम्मत नहीं है।

इस तरह की किसी भी फर्जी कॉल अथवा पैसों की माँग किया जाता है तो इसकी सूचना संबंधित थाना या महाप्रबंधक, जिला उद्योग केन्द्र, गया के मो० नं-7320923235 पर अथवा कार्यालय महाप्रबंधक, जिला उद्योग केन्द्र, गया में आकर इसकी सूचना दें।

फर्जी कॉल/अफवाहों से सावधान रहें।

Share:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *